शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, जवान घायल

शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, जवान घायल

शोपियां। शोपियां जिले के जैनपोरा करालचेक इलाके में मंगलवार सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर गोलीबारी कर हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है। वहीं, हमले के तुरंत बाद आतंकी मौके से भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार सुबह जैनपोरा के करालचेक इलाके में सीआरपीएफ के जवान गश्त कर रहे थे। इस दौरान सीआरपीएफ के जवानों पर कुछ आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के दौरान सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। हमले के तुरन्त बाद सीआरपीएफ जवानों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों पर जवाबी गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए।

हमले के तुरन्त बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और करालचेक इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper