डासना के देवी मन्दिर परिसर में सो रहे साधू पर चाकुओं से हमला, हालत गंभीर

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित देवी मंदिर परिसर में सो रहे एक साधू पर मंगलवार के तड़के 4:00 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गए। हमले में साधू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें नेहरूनगर स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर इरज राजा व अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धीरज राजा ने मंगलवार की सुबह बताया कि डासना के देवी मंदिर में पिछले तीन-चार दिनों से बिहार निवासी साधु नरेशानन्द महाराज आए हुए थे।सोमवार की रात में मंदिर परिसर में सोए हुए थे। तभी लगभग 4:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

मन्दिर में लगी गारद व मन्दिर में उपस्थित लोगों ने घायल साधू को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की विस्तृत जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हमलावर कौन हो सकता है, कहीं उनका कोई करीबी तो नहीं है, ऐसे अन्य सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वही मंदिर के सेवक अनिल यादव ने बताया की नरेशानन्द मंदिर में सो हुए थे। मंदिर परिसर में गार्ड की ड्यूटी लगी हुई थी, लेकिन घटना के समय सभी कार्ड सो गए थे। हमले के बाद किसी तरह घायल साधु ने खुद ही गार्ड को सूचना दी। उन्होंने बताया कि साधु का हमलावरों ने गला काटा है और पेट पर चाकू से कई वार किए हैं, जिससे उनके शरीर के कई अंग कट गए हैं। इस घटना के बाद मसूरी क्षेत्र में काफी रोष व्याप्त है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper