इंडेन गैस एजेंसी ने की नई शुरुआत, अब इन दुकानों पर मिलेगा छोटा सिलेंडर

इंडेन गैस एजेंसी

इंडेन गैस एजेंसी ने छोटे दुकानदारों व रेहड़ी लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले लोगों के लिए एक नई स्कीम की शुरुआत की है। शनिवार को इसका शुभारंभ शहर की मोहन गैस इंडेन एजेंसी पर किया गया।

Shahjahanpur News In One Click | एक क्लिक में पढ़ें शाहजहांपुर जिले की हर बड़ी खबर

एजेंसी संचालक द्वारा बताया गया कि यह सिलेंडर पहली बार में 1358 रुपए का भरा हुआ मिलेगा। नेशनल हाईवे पर ग्राम आनेपुर के समीप स्थित मोहन गैस एजेंसी के संचालक विकास कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इंडेन गैस एजेंसी की ओर से छोटे उपभोक्ताओं के लिए यह स्कीम तैयार की गई है।

Bahraich News In One Click | एक क्लिक में पढ़ें बहराइच जिले की हर बड़ी खबर

शनिवार को एक कार्यक्रम के तहत एजेंसी पर दो लोगों को गैस सिलेंडर दिए गए। इस दौरान उन्होंने बताया कि यह सिलेंडर आसानी से लोगों को मुहैया कराया जा सकेगा। पहले घरेलू सिलेंडर से लोग ठेली आदि पर लगाकर अपना कार्य करते थे। मगर अब छोटा कमर्शियल सिलेंडर उन्हें आसानी से मिलने लगेगा। बताया कि यह सिलेंडर परचून की दुकानों, पेट्रोल पंप आदि कई जगहों से आसानी से लिया जा सकता है।

इस सिलेंडर को पाने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह बिना कनेक्शन के ही आसानी से उपलब्ध हो जाएगा और इसको रिफिल कराने के लिए चार सौ रुपए लगेंगे जो किसी भी एजेंसी से कराया जा सकेगा। उन्होंने बताया इस स्कीम से ठेली वाले, पेटी वाले, रेहड़ी लगाने वाले लोगों को खासी आसानी रहेगी। इस दौरान इंडेन मोहन गैस एजेंसी के संचालक के अलावा उनका स्टाफ भी मौजूद रहा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper