ऑस्ट्रेलिया: मुरैना में नकली दूध बनाने के मामले में डेयरी सील

ऑस्ट्रेलिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सिडनी टेनिस क्लासिक टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जिससे उनके आगामी 17 जनवरी से शुरू हो रहे वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर भी संदेह खड़ा हो गया है। किर्गियोस ने सोमवार को दुनिया के 36वें नंबर के खिलाड़ी इटली के फैबियो फोगनिनी के खिलाफ अपने निर्धारित मैच से कुछ घंटे पहले नाम वापस ले लिया था।

किर्गियोस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “ मैं सिर्फ सबके साथ खुला और पारदर्शी रहना चाहता हूं। मुझे सिडनी टेनिस क्लासिक टूर्नामेंट से इसलिए बाहर निकलना पड़ा, क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। ” स्टार ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी ने हालांकि अभी भी ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने की योजना बनाई है। उन्होंने कहा, “ मैं इस समय स्वस्थ महसूस कर रहा हूं और मुझे कोई लक्षण नहीं है। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं और जहां आप सुरक्षित रह सकते हैं, वहां रहें। अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं आप सभी को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिलूंगा। ”

उल्लेखनीय है कि किर्गियोस 2016 में वर्ल्ड रैंकिंग में 13वें नंबर पर आ गए थे, लेकिन हाल के महीनों में चोटों और अस्थमा की वजह से किसी भी टूर्नामेंट में न खेल पाने के कारण वह अब 114वें स्थान पर आ गए हैं। किर्गियोस ऑस्ट्रेलियन ओपन के पिछले संस्करण में तीसरे दौर में ऑस्ट्रियाई के डोमिनिक थिएम से हार गए थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper