ऑस्ट्रेलियन ओपन : तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन एंडी मरे टूर्नामेंट से हटे

एंडी मरे

लंदन। तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन एंडी मरे ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। बता दें कि मेलबर्न की उड़ान लेने से कुछ समय पहले ही मरे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मरे को बाद में बिना किसी लक्षण के पाया गया था और उनके टूर्नामेंट में खेलने की उम्मीद थी।

बता दें कि यूके में क्वारंटाइन में रह रहे मरे को मेलबर्न पहुंचने के बाद फिर से 14 दिन क्वारंटाइन होना पड़ता और उन्होंने इसी कारण टूर्नामेंट से हटने का निर्णय लिया है। मरे ने एक बयान में कहा कि ऑस्ट्रेलिया जाकर ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं ले पाने को लेकर वह दुखी हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

उन्होंने आगे कहा, “हम टेनिस ऑस्ट्रेलिया के साथ लगातार संपर्क में थे और कोशिश कर रहे थे कि क्वारंटाइन के लिए कुछ हल निकाला जाए, लेकिन हम ऐसा कर पाने में सफल नहीं रहे। मैं सभी लोगों का उनके एफर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।” 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए खिलाड़ियों और उनके सहयोगी स्टाफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर 14 दिन पर पृथकवास पर रहना अनिवार्य है। पांच बार के उप-विजेता मरे को ऑस्ट्रेलियन ओपन 2019 के पहले राउंड में पांच सेटों तक चले मुकाबले में स्पेन के रोबरटो बटिस्टा अगुट से हार का सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper