ऑस्‍ट्रेलिया को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ ODI और T-20 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

मेलबोर्न। तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई को भारत के खिलाफ 27 नवम्बर से होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए केन रिचर्डसन की जगह ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्‍ट्रेलिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि रिचर्डसन ने भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज हटने का फैसला किया है क्योंकि वह फिलहाल अपनी पत्नी और नवजात बच्चे के साथ समय बिताना चाहते हैं।

राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, “यह केन के लिए मुश्किल फैसला था लेकिन उनके इस निर्णय को चयनकर्ताओं और टीम का पूरा समर्थन है। केन एडिलेड में नाइकी (पत्नी) और अपने नवजात बेटे के साथ रहना चाहते हैं। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवार का समर्थन करते हैं। मौजूदा चुनौतीपूर्ण समय को देखते हुए हम पूरी तरह उनके साथ हैं। हमें टीम में उनकी कमी खलेगी लेकिन हम उनके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं और समर्थन करते हैं।” भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत एकदिवसीय मैच से होगी और पहला मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा। दूसरा एकदिवसीय मैच 29 नवंबर और तीसरा एकदिवसीय मैच 2 दिसंबर को होगा। इसके बाद 4 दिसंबर से टी-20 सीरीज की शुरुआत होगी। तीन टी-20 मैचों के बाद 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। भारत को इस दौरे में तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट खेलने हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper