अयोध्या : हत्‍या की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो सुपारी किलर गिरफ्तार

अयोध्या। बाराबंकी में हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो शातिर सुपारी किलर को अयोध्या पुलिस ने पटरंगा क्षेत्र में गिरफ्तार किया है। पुरानी रंजिश में हत्या करने के लिए सुपारी किसान यूनियन के नेता ने दी थी। हत्या की सुपारी खिलाफ 6 लाख रुपये में दी गई थी जबकि एक लाख रुपये पेशगी दिए गए थे।

अयोध्या

बाराबंकी के किसान यूनियन के नेता ने अपने निजी रंजिश को निकालने के लिए अपने विरोधी की हत्या के लिए 6 लाख रुपए की सुपारी पेशेवर अपराधियों को दे दी। वारदात को लखनऊ में अंजाम दिया जाना था लेकिन उससे पहले ही पुलिस को सूचना मिल गई और वारदात को अंजाम देने वाले दोनों शातिर बदमाश अयोध्या जनपद के पटरंगा इलाके से गिरफ्तार हो गए। बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक चेकिंग के दौरान सीवन वाजिदपुर मोड़ पर पटरंगा पुलिस टीम द्वारा थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी अन्तर्गत एक व्यक्ति की हत्या कारित करने जा रहे दो शातिर अभियुक्तगणों को गिरफ्तार किया गया व नाजायज असलहा व कारतूस बरामद किया गया। पूछने पर अभियुक्तगणो ने बताया कि वे लोग दिनेश द्विवेदी निवासी बघौली थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी की हत्या की सुपारी लिये थे, यह हत्या देवेन्द्र सिंह निवासी अजईमऊ थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी के द्वारा अभियुक्तगणो को 6 लाख रूपये हत्या कराने के लिए देने के लिए तय हुआ, जिसमें 1 लाख अभी दिये गये थे व शेष 5 लाख हत्या करने के बाद देने के लिए कहा था। गिरफ्तारी के दौरान सुपारी की 1 लाख रुपए की नकद रकम बरामद कर ली है. पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान शुभम वर्मा पुत्र  चेतराम वर्मा नि.- भटपुरवा थाना टिकैतनगर, जनपद-बाराबंकी और उत्तम रावत पुत्र कृष्ण कुमार रावत नि.-प्यारनपुर, थाना-जैतपुर, जनपद-बाराबंकी के रूप में हुई है।

एसएसपी ने पुलिस टीम को दिया पांच हजार का इनाम

अयोध्या। दोनों शार्प शूटरों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजने वाले पटरंगा एसओ व उनकी टीम के इस सराहनीय कार्य के लिए एसएसपी दीपक कुमार ने बधाई दी। और एक व्यक्ति की जान बचाने वाली पटरंगा पुलिस टीम को पांच हजार इनाम की घोषणा भी की है। टीम में एसओ रतन शर्मा के अलावा एसआई सुधीर कुमार, रणजीत यादव के अलावा कांस्टेबल सगीर अहमद, हरिकिशन सिंह रामाश्रय यादव, संतोष कुमार सरोज शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper