आयुष्मान खुराना ने ‘डॉक्टर जी’ का नया पोस्टर किया शेयर, रिलीज डेट की अनाउंसमेंट

आयुष्मान खुराना ने फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का एक नया पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। इस पोस्टर में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा, “17 जून 2022 को सिनेमाघरों में अपना अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि मैं, रकुलप्रीत और शेफाली, ‘डॉक्टर जी’ में एक साथ दिखने वाले हैं।”

आयुष्मान खुराना

फिल्म में आयुष्मान एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं। ‘डॉक्टर जी’ एक कॉलेज कैंपस ड्रामा कॉमेडी होगी। इसके जरिए पर्दे पर पहली बार आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप हैं। आयुष्मान के किरदार का नाम डॉक्टर उदय गुप्ता होगा। रकुल इसमें डॉक्टर फातिमा का किरदार निभाएंगी। वहीं फाली शाह फिल्म में सीनियर डॉक्टर नंदिनी की भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल और प्रयागराज में हुई है।

रजनीकांत को अस्पताल से दी गई छुट्टी, कहा, ”मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और मैं ठीक हूं”

दो सफल फिल्में – ‘बरेली की बर्फी’ (2017) और ‘बधाई हो’ (2018) के बाद, आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हैट्रिक बनाने जा रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे ने एक बयान में कहा, “फिल्म के लेखकों – सुमित, सौरभ और विशाल ने अनुभूति के साथ मिलकर ‘डॉक्टर जी’ की एक शानदार स्क्रिप्ट बनाई गई है जिसे अनुभूति ने अगले स्तर पर ले गई हैं। हम इसे अगले साल 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper