बाबा का ढाबा के मालिक की बेटी ने खोली पोल, कही ये बड़ी बात

दिल्ली के मालवीय नगर स्थित ‘बाबा का ढाबा’ एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इसके संचालक कांता प्रसाद की दिल्ली पुलिस को दी गई एक शिकायत की वजह से पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। जहां कांता प्रसाद ने पैसों के हिसाब किताब को लेकर उन्हें प्रसिद्धि दिलाने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हाल ही बाबा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मुझे 80 की उम्र में गालियां मिल रही हैं।

बाबा की ओर से गौरव वासन पर लगाए गए आरोपों के बाद उनकी बेटी का बयान सामने आया है। कांता प्रसाद की बेटी ने अपने पिता पर कई आरोप लगाए हैं। हालांकि जब बाबा का वीडियो फेमस हुआ था तब उन्होंने कहा था कि उनके एक बेटा और एक बेटी है, लेकिन कोई उनका साथ नहीं देता। अब इसे लेकर बेटी सरोज का कहना है कि उनके बाबा कांता प्रसाद को नशे की लत है।

वह जो कुछ भी कमाते हैं वह शराब पीने में उड़ा देते हैं। इसी के चलते उनके बच्चे भी उनसे दूर रहते हैं। बेटी का कहना है कि वीडियो के बाद पिता को अपने ढाबे पर मदद की जरूरत है क्योंकि काम ज्यादा बढ़ चुका है। काम बढ़ने पर जब बाबा ने अपने बेटे को ढाबे पर उनके साथ काम करने के लिए बुलाया तो उसने मना कर दिया। भाई ने उन्हें इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उनके पिता शराब पीकर क्लेश मचाते हैं और परेशान करते हैं। कांता प्रसाद और उनका परिवार मूल रूप से दिल्ली के नजफगढ़ से हैं।

बाबा के ढाबा चलाने से पहले वह एक चाय की टपरी लगाते थे पर नशा करने के चलते उनसे हर कोई परेशान हो गया और उन्हें वह टपरी बंद करनी पड़ी। उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के बाद उनका काम चलना बंद हो गया था। गौरव वासन की ओर से बनाए गए वीडियो में बाबा और उनकी पत्नी रोते हुए नजर आए थे। गौरव ने खुद और लोगों से मदद की बात कही थी।

बाबा का आरोप है कि गौरव ने अपने सगे संबंधी और रिश्तेदारों के अकाउंट नंबर दे दिए थे। जिसमें 20 लाख रुपए तक जमा हो चुके हैं। जबकि गौरव ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। गौरव का कहना है कि ये पैसा बाबा के ही अकाउंट में है, मेरे अकाउंट में जितना पैसा आया, वह मैं बाबा को दे चुका हूं। कोई बाबा को भड़का रहा है। गौरव ने बाबा के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने की भी बात कही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper