बदायूं कांड : पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सीएम ने दिए सख्‍त कार्रवाई के निर्देश

लखनऊ। बदायूं जिले में मंदिर में पूजा करने गई एक महिला की संदिग्‍ध मौत के मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। वहीं दूसरी तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है और उसके गुप्तांग में चोट के निशान तथा पैर की हड्डी टूटी पाई गई है।

बदायूं

बदायूं जिले में ‘निर्भया कांड’

इसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया था। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला की मौत की वजह अधिक रक्तस्राव व सदमा लगने से होना सामने आई थी तो पुलिस महकमे पर सवाल उठने लगे।

टाइम मैगजीन में छाए यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, इस काम के लिए विदेश में भी बज रहा डंका

वहीं अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्रीय अपर पुलिस महानिदेशक से रिपोर्ट मांगी है। सीएम योगी ने आरोपी की तलाश करने के लिए एसटीएफ को निर्देश दिए हैं। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि सीएम ने एडीजी बरेली जोन को घटना के संबंध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।

Lucknow News In One Click | सिर्फ एक क्लिक में पढि़ए राजधानी लखनऊ की हर महत्वपूर्ण खबर

इसके साथ ही सीएम ने यूपीएसटीएफ को घटना की विवेचना में सहयोग देने के लिए निर्देशित किया है। बता दें‍ कि प्रदेश के मुख्‍य विपक्षी दलों ने इस घटना को ‘निर्भया कांड’ से जोड़ते हुए प्रदेश सरकार को घेरा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper