क्रूज ड्रग्स केस : आर्यन खान को आज भी नहीं मिलेगी जमानत, 13 तक टली सुनवाई

मुंबई। ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज (11 अक्टूबर) भी कोई राहत नहीं मिली है। मुंबई सेशन कोर्ट ने उनकी सुनवाई 13 अक्टूबर तक टाल दी है। तब तक आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रहना होगा।

क्रूज ड्रग्स केस

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उसी दिन यानी बुधवार को ही अपना जवाब दाखिल करेगा। जज वीवी पटेल ने एनसीबी को बुधवार तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर को दोपहर 2.45 बजे तय की गई है।

आर्यन की जमानत याचिका इस आधार पर दी गई है कि उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है। आर्यन के वकील ने उनकी ओर से पक्ष रखा कि अन्य आरोपियों के पास ड्रग्स मिले हैं जिसके आधार पर उन्हें जेल में नहीं रखा जा सकता।

वायरल तस्वीरे : एक्ट्रेस नुसरत जहां और यश बने पेरेंट्स, इस वजह से खुली पोल…

गौरतलब है कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर की देर रात आर्यन सहित 8 अन्य लोगों को मुंबई के एक क्रूज शिप से पकड़ा था। छापेमारी में एनसीबी ने कई प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए। जिसके बाद आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

कोर्ट ने खारिज कर दी थी जमानत याचिका

8 अक्टूबर को मुंबई की लोअर कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। कोर्ट में वकीलों के बीच काफी देर बहस चली जिसके बाद याचिका खारिज कर दी गई।

आर्यन को आर्थर रोड जेल में स्पेशल क्वॉरंटीन सेल में रखा गया। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने कहा था कि उन धाराओं में जमानत याचिका पर सुनवाई करने का पावर उनके पास नहीं है। आरोपियों के वकीलों को सेशन कोर्ट जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper