बागपत : नाले के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक युवक की मौत

बागपत। जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बड़ौली गांव में हाईवे किनारे निर्माणाधीन नाले को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोली से एक लोग की मौत हो गई।

रविवार की रात को जब जेसीबी मशीन से नाले के किनारे मिट्टी डालने जा रही थी, उसी दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। पहले तो कहासुनी हुई फिर गाली-गलौज करते हुए एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक पर पिस्टल से कई राउंड फायरिंग कर दी। एक गोली लगने से 28 वर्षीय अनुज उर्फ मोनू पुत्र महक सिंह घायल हो गया। चिंताजनक हालत में उसे आस्था अस्पताल बड़ौत में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर अनुज की पत्नी निधि भी मौजूद थी। रात को अचानक हुई फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल हो गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सीओ आलोक सिंह, एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

इस संबंध में सीओ आलोक सिंह ने बताया कि नाले के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ। जिसके बाद राजकुमार नाम की युवक ने रिटायर्ड फौजी महक सिंह के बेटे अनुज उर्फ मोनू की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। मृतक के परिजन घटना की तहरीर दे रहे है। उधर घटना के बाद पुलिस आरोपित राजकुमार के घर पहुंची और उसकी पत्नी से मोबाइल पर आरोपित से बात कराई। पुलिस ने उसको आने के लिए कहा, जिसके बाद आरोपित ने पुलिस को जवाब देते हुए कहा कि वह नहीं आएगा जो करना है कर लो।

Related Articles

Back to top button
E-Paper