बहराइच भाजपा कार्यालय का नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल, जिलाध्यक्ष ने बताया शरारती तत्वों की हरकत

सोशल मीडिया पर भाजपा जिलाध्यक्ष के नाम से जारी एक नोटिस की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे बहराइच भाजपा कार्यालय का बताया जा रहा है। बहराइच जिलाध्यक्ष के नाम से जारी इस नोटिस में लिखा है कि ‘समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचित किया जाता है कि पुलिस और प्रशासन से जुड़े किसा कार्य हेतु अपने क्षेत्रीय सांसद और विधायकों से संपर्क करें, क्योंकि संगठन वर्तमान प्रशासन और पुलिस से किसी भी प्रकार की समस्या का निस्तारण कराने में सक्षम नहीं है।’

सोशल मीडिया पर वायरल इस नोटिस ने जिला पंचायत और क्षेत्र प्रमुख के चुनाव में जुटी भाजपा के भीतर खलबली पैदा कर दी है। हालांकि, इस नोटिस की सत्यता के बारे में जब बहराइच में भाजपा जिलाध्यक्ष श्यामकरण टेकरीवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसे किसी नोटिस से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से ऐसा कोई नोटिस नहीं जारी किया गया है। श्यामकरण टेकरीवाल ने सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस का पूरी तरह खंडन किया और इसे शरारती तत्वों की हरकत बताया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर इसका खंडन करने के साथ-साथ समाचार पत्रों को भी जानकारी भेजी जा रही है।

बहराइच भाजपा कार्यालय का वायरल हुआ नोटिस अंदरूनी कलह का नमूना है या नहीं, यह तो कह पाना मुश्किल है। लेकिन इसने विपक्ष को भाजपा पर हमला बोलने का मौका जरूर दे दिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष के खंडन के बावजूद विपक्षी दल इसे भाजपा के बीच जारी अंदरूनी कलह का नमूना बता रहे हैं। इतना ही नहीं, विपक्षी दल इसे राजनीतिक मुद्दा बनाकर आम जनता के सामने सरकार और संगठन के बीच विवाद के रूप में भी प्रचारित कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper