बाहुबली मना रहे हैं आज अपना 42वा जन्मदिन, फैंस को दिया ये तोहफा

आज सुपरस्टार प्रभास का 42वा जन्मदिन है। इस ख़ास मौके पर खुद प्रभास ने अपने फैन को तोहफा दिया। बता दें कुछ समय पहले प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर सोशल मिडिया पर शेयर किया है। फिल्म राधे श्याम के ट्रेलर में प्रभास के ज़बरदस्त डायलॉग्स हैं। फिल्म राधे श्याम के ट्रेलर में पूजा हेगड़े की भी एक छोटी सी झलक देखने को मिली है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े की भी एक छोटी झलक दिखी । यही वजह है जो फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रभास की ये फिल्म जनवरी 2022 की मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होने वाली है।

बता दें कि फिल्म स्टार प्रभास की इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री भाग्यश्री भी एक अहम किरदार में दिखेंगी। जबकि फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, कृष्णम राजू और सचिन खेदकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार है। ये फिल्म जनवरी 2022 की संक्रांति के मौके पर थियेटर्स पहुंचने की तैयारी में हैं।

‘बंटी और बबली 2’ का टीजर आउट, 12 साल बाद एक साथ नज़र आएंगे सैफ और रानी

प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1973 में चेन्नई में हुआ। प्रभास पहले सिर्फ साउथ में ही फेमेस थे, लेकिन बाहुबली की सफलता के बाद उन्हें हर कोई जानने लगा है। भले ही वो पर्दे पर एक्शन, रोमांस करते नजर आते हैं, लेकिन प्रभास असल जिंदगी में बहुत शर्मीले हैं। उनके आने वाली इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। इसके अलावा डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी प्रभास को कास्ट किया है जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका में जबकि सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper