रीता बहुगुणा के दावे पर सचिन पायलट का पलटवार, कहा- बहुगुणा ने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी

बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के दावे को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक सिरे से खारिज कर दिया है। गुरुवार को बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने दावा किया था कि उन्होंने सचिन पायलट से बीजेपी में शामिल होने को लेकर फोन पर बात की थी। लेकिन इस पर जब सचिन पायलट से जवाब मांगा गया तो उन्होंने कहा, ‘रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उन्होंने सचिन से बात करी है. हो सकता है कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की हो, मुझसे इस तरह की बात करने की हिम्मत नहीं है।’

कांग्रेस नेता सचिन पायलट को अपनी पार्टी से अक्सर असंतुष्ट बताया जा रहा है। बीते साल कुछ विधायकों के साथ उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा काफी दिन तक चली थी। खास तौर पर मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के यह अटकलें तेज हो गई थीं। अब यूपी में जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद एक बार फिर सचिन पायलट की कथित नाराजगी चर्चा में आ गई है। उनके बीजेपी में जाने के सवाल पर बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने बयान दे दिया कि उन्होंने सचिन पायलट को भाजपा में आने का न्यौता दिया था।

रीता बहुगुणा जोशी ने साल 2017 में यूपी विधान सभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। वे चुनाव जीतने और कैबिनेट मंत्री बनने में सफल रहीं। हालांकि, अभी वे इलाहाबाद से लोक सभा सांसद हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper