भोपाल में चल रही आश्रम फिल्म की शूटिंग के बीच बजरंग दल ने चलाए लात-घूसे

आश्रम 3 एक बार फिर विवादों में घिर गया है। इसकी शूटिंग भोपाल में चल रही थी जिसके दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ कर दी। प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग भोपाल के पुराने जेल में चल रही है। जहाँ शूटिंग के बीच कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों को रोककर पथराव और मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद करीब एक घंटे तक रोड जाम रहा।

इससे पहले भी आश्रम 3 की शूटिंग के लिए पूरी टीम भोपाल आई थी। उस समाया संस्कृति बचाओ मंच ने भी शूटिंग का विरोध किया था। बताया जा रहा है कि इस विरोध को देखते हुए आश्रम 3 की धर्मक्षेत्र के नाम से शूटिंग की जा रही थी। इसके बावजूद भी हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के लोगों ने हंगामा कर दिया।

रजनीकांत को मिला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, बस ड्राइवर का व्यक्त किया आभार

बजरंग दल के लोगों ने सेट पर प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने यह भी कहा कि वह अभिनेता बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं जो की ‘आश्रम’ के मेन किरदार हैं। इस मामले में बजरंग दल के नेता सुशील सुदेले ने कहा कि, ‘आश्रम’ से शो का नाम बदला जाए, नहीं राज्य में इसकी शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। हम चाहते है की फिल्म इंडस्ट्री को मध्य प्रदेश में प्रमोट किया जाए। लोगों को काम मिले लेकिन इस भूमि का इस्तेमाल हिंदू समाज को अपमानित करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।’ उनका कहना है की आश्रम का नाम बदला जाए नहीं तो फिल्म की शूटिंग भोपाल में नहीं होने दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper