बन्दोइया कांड : पीड़ित परिवार से मिला बसपा प्रतिनिधि मंडल

अमेठी। जिले के बन्दोइया गांव मे दलित महिला प्रधान के पति को जिन्दा जलाकर मारने की घटना सूबे की राजनीति मे सुर्खियों मे है। बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर रविवार को पूर्व मंत्री गया चरन दिनकर और नेता विधान परिषद् दिनेश चन्द्रा ने बन्दोइया पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

बसपा नेताओं ने जमीन पर बैठकर ग्राम प्रधान छोटका और उनके बेटों से बातचीत कर पूरी घटना और अब तक की पुलिस कार्रवाई की जानकारी ली। पूर्व मंत्री ने प्रधान पति की हत्याकांड मे नामजद अभियुक्तो की गिरफ्तारी, अभियुक्तों पर एनएसए की कार्रवाई और पीड़ित परिवार को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।

पूर्व मंत्री ने मीडिया से बातचीत मे भाजपा और योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगले विधानसभा सत्र मे बसपा इस मामले को सदन मे उठायेगी। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर कदम उठाए जायेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि योगी राज मे प्रदेश जल रहा है। हत्या ,लूट और दुष्कर्म की घटनाएं रोज हो रही है। समाज का कोई भी वर्ग सुरक्षित नही है।

दिनकर ने कहा कि योगी जी अब जनता पर रहम करें और इस्तीफा देकर प्रदेश मे अन्याय और अत्याचार कम करने में सहयोग करें। इस मौके पर पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारी दिलीप कुमार विमल, सर्वेन्द्र अम्बेडकर, राम अभिलाष सरोज के साथ अमेठी और सुल्तानपुर जिले के सैकड़ो बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper