बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत फिर बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांगुली को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराने के बाद कैथ लेबोरेटरी में हुई जांच में पता चला कि उन्हें हल्का हार्ट अटैक आया है। गांगुली आज चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे। गुरुवार को उनका एंजियोग्राम होगा जिसके बाद चिकित्सा शुरू की जाएगी।

बीसीसीआई

कैथ लैब में बीसीसीआई अध्यक्ष के इलाज के लिए तीन चिकित्सकों की टीम गठित की गयी है। इसमें आफताब खान, सप्तर्षी बसु और डॉ. सरोज मंडल शामिल हैं। गांगुली की पत्नी डोना गांगुली ने बताया है कि मंगलवार को ही सौरभ के सीने में दर्द हो रहा था। बुधवार दोपहर यह दर्द बढ़ गया था जिसके बाद चिकित्सकों ने अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।

हैरतअंगेज VIDEO: जब मैच के दौरान नजर आई जंगली छिपकली, ICC ने इस तरह लिए मजे

वहीं गांगुली को अस्‍पताल में भर्ती कराए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने चिंता जाहिर की है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि श्री सौरव गांगुली की अस्वस्थता चिंताजनक है। खबर मिली है उसमें पता चला है कि उनके सीने में दर्द हो रहा है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं। भारतीय क्रिकेट को और ऊंचाई पर ले जाएं।

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में सौरव गांगुली के साथ भाजपा की नजदीकियां बढ़ी हैं जिसके बाद बंगाल की राजनीति में चर्चा तेज हो गई थी कि भाजपा उन्हें मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट कर सकती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper