किसान यात्रा से पहले अखिलेश यादव के घर का पूरा इलाका सील, सपा कार्यालय भी छावनी में तब्दील

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के 75 जिलों में आज किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी किसान यात्रा निकाल रही है। इसको लेकर सपा के अध्‍यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को आज कन्‍नौज जाना था। लेकिन इससे पहले ही समाजवादी पार्टी कार्यालय को पुलिस की छावनी में तब्‍दील कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव के आवास का भी पूरा इलाका सील कर दिया गया है।

किसान यात्रा

जानकारी के मुताबिक, उत्‍तर प्रदेश सरकार ने कोरोना का हवाला देकर यह कार्रवाई की है। गौतमपल्ली से लेकर अखिलेश यादव के आवास तक पूरे विक्रमादित्य मार्ग पर बैरिकेडिंग लगाकर रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। वहीं सपा कार्यालय से भी किसी को बाहर जाने की इजाजत नहीं है।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के जमावड़े की आशंका के चलते विक्रमादित्य मार्ग पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है। बता दें कि समाजवादी पार्टी की ओर से जारी बयान में हाल ही में पास किए गए कृषि कानूनों का विरोध करने के साथ ही किसानों की मांगों का समर्थन किया गया है। वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने किसानों के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश के हर जिले में किसान यात्रा निकालने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper