Begusarai News : हिन्दू परिवार में डायन होने का आरोप लगाकर लोगों ने किया जानलेवा हमला, प्रताड़ितों ने लगाई मदद की गुहार

बेगूसराय। हिंदू हृदय सम्राट कहे जाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में भी अब हिन्दू परिवार सुरक्षित नहीं हैं। मंगलवार की सुबह बेगूसराय जिला मुख्यालय के लोहियानगर वार्ड नंबर-28 में डायन का आरोप लगाकर कुछ मुस्लिमों ने एक हिंदू परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इस जानलेवा हमला में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

हिन्दू परिवार

मोहल्ले वालों ने किया हमला

घायल महिला योगी साह की पत्नी सुदामा देवी ने बताया कि मोहल्ला निवासी मोहम्मद शकील दस से अधिक लोगों के साथ मंगलवार की सुबह घर में घुस गया और डायन होने का आरोप लगाते हुए घर से जबरदस्ती खींच लिया। विरोध करने पर धारदार हथियार के साथ एकजुट होकर आए लोगों ने सुदामा देवी, उसके पति योगी साह, पुत्र नीरज साह एवं सूरज साह की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले लोग सुदामा देवी को अपने घर ले जाकर पुत्र को ठीक करने का दबाव बना रहे थे। हमला करने वाले लोगों का कहना था कि सुदामा देवी डायन है। उसने मेरे पुत्र को बीमार कर दिया है, जब तक यह मेरे घर नहीं जाएगी मेरा पुत्र ठीक नहीं होगा। अगर मेरा पुत्र ठीक नहीं होता है तो इसके परिवार के सभी लोगों को काटकर गाड़ देंगे।

Bengal Riots : हिन्दुओं पर हमले को लेकर हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन, कोलकाता सहित पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी

अस्पताल में भर्ती है बहू

पीड़ित हिन्दू परिवार ने बताया कि पुत्रवधू सदर अस्पताल में भर्ती है। अगर मैं डायन होती तो अपनी पुत्र वधू को मंत्र से ही ठीक कर देती, इलाज नहीं कराती। लेकिन सारे गुहार लगाए जाने के बावजूद मनबढ़ू किस्म के अताताई ने कुछ नहीं सुना और धारदार हथियार से हमला करने के साथ-साथ जमकर पिटाई भी की तथा पुत्रवधू का इलाज कराने के लिए रखा 27 हजार रुपया छीन लिया। इसके बाद जाते-जाते पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि मारपीट करने वाले दबंग लोग हैं, हमारे परिवार के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper