बंगाल विधानसभा चुनाव : ममता ने कहा- भाजपा का मतलब भारतीय जघन्य पार्टी

बंगाल

कोलकाता। विधानसभा चुनावी समर के दौरान पश्चिम बंगाल में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। बंगाल में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि टीएमसी का फुलफॉर्म है ट्रांसफर माय कमीशन। इस पर शनिवार को ममता बनर्जी ने पलटवार किया है। 

विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए हल्दिया पहुंचीं ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी मतलब भारतीय जघन्य पार्टी है। ममता ने आज हल्दिया की रैली में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी ने तंज भरे अंदाज में कहाकि बीजेपी राजनीतिक पार्टी नहीं है। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि ये डरावने लोग हैं, ये लोग दंगा कराने, लोगों को मारने, बलात्कार करने में शामिल हैं। बीजेपी की महिला नेता खुद पार्टी में सुरक्षित नहीं हैं। बीजेपी देश की सबसे बड़ी तोलाबाज हैं।

प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी सरकार पर बंगाल को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया था। इस पर ममता ने  केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी है। ये लोग सबकुछ बेच रहे हैं। ट्रेन, बैंक, ये लोग हल्दिया पोर्ट भी बेच देंगे लेकिन हम लोग भाजपा को बंगाल में घुसने नहीं देंगे। ममता ने कहा कि पीएम केयर्स के नाम पर इन लोगों ने करोड़ों रुपये लिए लेकिन अब भी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन नहीं मिल रही है। इन लोगों ने बिहार में लोगों को फ्री में वैक्सीन देने का वादा किया था लेकिन अभी तक किसी को फ्री वैक्सीन नहीं मिली।

अपनी सरकार की तारीफ करते हुए ममता ने कहा कि हमने प्रावसियों को बाहर से अपने राज्य वापस लाए। हमने लोगों के ट्रेन का किराया चुकाया। इन लोगों ने असम में 14 लाख लोगों को बाहर किया है। बंगाल में भी ये लोग ऐसा ही करेंगे। हम बंगाल में एनपीआर की अनुमति कभी नहीं देंगे। भाजपा ने किसानों की जमीन छीनने के लिए तीन कृषि कानून भी बनाए हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में कदम जमाने के लिए भाजपा कोशिश कर रही है लेकिन सफल नहीं होगी। बंगाल के लोग उन्हें नकार देंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper