बंगाल : भाजपा नेता की हत्याकांड में सीआईडी ने 2 को किया गिरफ्तार

सीआईडी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) ने उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में हाल ही में की गई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा, “हमने मामले के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या में और लोग शामिल हैं। दोनों को सोमवार रात जिले में उनके आवास से उठाया गया है।” स्थानीय थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर बीटी रोड पर रविवार रात बाइक सवार हमलावरों ने शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्ला को पीठ और ऊपरी धड़ में कई गोली मारी गई थी।

इसके बाद शुक्ला के पिता चंद्रमणि शुक्ला ने मंगलवार को बैरकपुर और टीटागढ़ नगरपालिका के दो निवर्तमान मेयरों सहित सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एफआईआर में टीटागढ़ नगरपालिका के पूर्व महापौर प्रशांत चौधरी और बैरकपुर नगरपालिका के निवर्तमान मेयर उत्तम दास को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चंद्रमणि शुक्ला ने चौधरी, दास और पांच अन्य लोगों एम.डी. कुर्रम खान, भोला प्रसाद, रंजीत पाल, अरमान मोंडल और बंटुल के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper