बंगाल : तृणमूल उम्मीदवार ब्रात्य बसु के समर्थन में जया बच्चन ने किया रोड शो

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी का समर्थन करने पहुंचीं समाजवादी पार्टी की सांसद और महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने आज दूसरे दिन भी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया है।

मंगलवार को दमदम से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार और अभिनेता ब्रात्य बसु के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान जया बच्चन ने लोगों से तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। खुली जीप में सवार बच्चन ने विक्ट्री का सिंबल दिखाया और लोगों का अभिवादन भी किया। उन्हें देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग खड़े थे। रोड शो के दौरान उत्साहित कार्यकर्ता खेला होबे.. के गाने पर मस्त दिख रहे थे। इस अवसर पर बसु लोगों से समर्थन मांगते दिखे। इस माैके पर उनके साथ दमदम नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन व प्रशासक हरेंद्र सिंह सहित टीएमसी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि जया बच्चन सोमवार को ही कोलकाता पहुंची थीं और शाम को उन्होंने मंत्री अरुप विश्वास के समर्थन में टालीगंज में रोड शो किया था। कोलकाता पहुंचने के बाद जया बच्चन ने कहा था कि कि ममता बनर्जी के लिए मेरे मन में बहुत ही प्यार और सम्मान है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी अकेली ऐसी महिला हैं, जो अत्याचारों के खिलाफ मजबूती से खड़ी होकर लोकतान्त्रिक अधिकारों के लिए लड़ रही हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper