जेपी नड्डा ने बुलाई बीजेपी नेताओं की बैठक, राजस्थान की सियासत में हलचल शुरु

जेपी नड्डा

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान बीजेपी के नेताओं को दिल्ली बुलाया है। तो वहीं इसे देखते हुए राजस्थान की सियासत में हलचल होने लगी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के बुलावे पर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया समेत कई नेता दिल्ली पहुंच गए हैं। तो वहीं दूसरी ओर इस राजनीतिक बैठक में वसुंधरा राजे को आमंत्रित नहीं किया गया। जिसके बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

तृणमूल कांग्रेस का बड़ा दावा, पश्चिम बंगाल में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएंगी ममता बनर्जी

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अचानक नेताओं के बुलाने को लेकर सियासी पारा भी हाई हो गया है। इससे पहले भी जब बीजेपी की मीटिंग हुई थी तो राजस्थान में कांग्रेस का सियासी संकट शुरु हुआ था। अब फिर से जब बीजेपी नेताओं की मीटिंग होनी है तो लोगों ने फिर से राजस्थान की राजनीति में बदलाव के कयास लगाने शुरु कर दिए है।  

कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा के साथ इस मीटिंग के बाद राजस्थान सरकार को गिरा बीजेपी प्रदेश की राजनीति में कोई बड़ा बदलाव कर सकती है।

तो वहीं सतीश पूनिया ने बताया कि यह एक सामान्य बैठक है। इसी के साथ उन्होने कहा कि राजस्थान में विधानसभा के तीन उप चुनाव होने हैं। इसके अलावा निकायों के चुनाव होने हैं, इसकी तैयारियों को लेकर यह मीटिंग आयोजित की गई है। तो वहीं बीजेपी अध्यक्ष द्वारा इस मीटिंग में वसुंधरा राजे को नहीं बुलाने से यह साफ हो गया है कि राजस्थान बीजेपी की राजनीति में अब वसुंधरा राजे के दिन अब खत्म होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper