ड्रग्स केस में भारती और हर्ष को झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई। ड्रग्स केस में काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को किला कोर्ट ने रविवार को चार दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। भारती सिंह को भायखला महिला जेल में तथा हर्ष को तलोजा जेल में रखा जाएगा।

एनसीबी ने रविवार को दो ड्रग्स पेडलरों को भी कोर्ट में पेश किया था। इनमें से एक को 14 दिन की एनसीबी हिरासत तथा दूसरे को न्यायिक हिरासत मिली है। भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्ज़ी डाल दी है। जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने शुक्रवार रात को खार दांडा इलाके से एक ड्रग्स पेडलर को 40 ग्राम गांजा और नशीले एलसीडी पदार्थ के साथ पकड़ा था। इसके बाद अंधेरी में एक अन्य ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया था।

ड्रग्स पेडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने शनिवार को भारती और हर्ष के निवास एवं कार्यालय पर छापा मारकर 86.5 ग्राम मारीजुआना (गांजा) बरामद किया था। इसके बाद इन दोनों को दफ्तर में लाकर एनसीबी ने पूछताछ किया था।

लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने शनिवार को ही भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद तकरीबन 18 घंटे की पूछताछ के बाद हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया था। रविवार सुबह इन चारों का सायन अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद चारों को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper