भोपाल : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में घुसी कार, 7 लोगों को कुचला, एक गंभीर

भोपाल। बीती रात भोपाल के बजरिया इलाके में एक कार दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन जुलूस में जा घुसी। तेजी से कार रिवर्स करते हुए ड्राइवर ने 7 लोगों को कुचल दिया। इनमें से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

भोपाल

घटना शहर के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे हुई। डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए।

टीआई उमेश यादव ने बताया कि इस दुर्घटना में तीन युवक रोशन शाक्य, एस साहू और सुरेंद्र घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनमें से रोशन शाक्य की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। एस साहू और सुरेंद्र को रविवार सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस प्रकरण दर्ज कर कार चालक की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper