बड़ी खबर : देवर ने बांके से काटकर की भाभी की नृशंस हत्या, पुलिस चौकी पर किया सरेंडर

गोंडा। मामूली विवाद के बाद एक युवक ने अपनी चचेरी भाभी को बांके से काटकर उसकी गर्दन और एक हाथ शरीर से अलग कर दिया। हत्या करने के बाद उन्मादी युवक खून से सना बांका लेकर पुलिस चौकी जा पहुंचा और सरेंडर किया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामला कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम बुढ़वलिया खास का है, जहां अंगनू और नान्हू दो सगे भाई हैं। इनके बीच पहले से जमीन का विवाद चला आ रहा था। गुरुवार को अंगनू के बेटे राकेश गौतम ने नान्हू की बहू लक्ष्मी (28) पत्नी हीरालाल गौतम को बांके से काट डाला। पहला वार उसके गर्दन पर करके उसकी गर्दन को काट दिया, उसके बाद दाहिने हाथ को शरीर से अलग कर दिया। तीसरे बांके से उसकी कनपटी पर वार किया गया।

बांके के प्रहार से लक्ष्मी वहीं गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपी ने पुलिस चौकी पहुंच कर सरेंडर कर दिया है, हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। ग्रामीणों के मुताबिक युवक ने महिला की हत्या कर रेलवे लाइन के किनारे- किनारे पुलिस चौकी पहुंचा। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर जमे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper