कानपुर से बड़ी खबर : पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धमाके, उठी लपटें, दहला इलाका

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में जीटी रोड मंधना स्थित एक पेंट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग लगने के साथ ही एक-एक के लगभग 50 धमाके हुए। इससे इलाके में दहशत फैल गई और लोग घरों से निकल कर भागने लगे। जल्द ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

जानकारी के म्रताबिक कानपुर के जीटी रोड मंधना में कमल ग्रामोद्योग के नाम से एक पेंट फैक्ट्री चलाई जा रही है। आज सुबह लगभग 9:30 बजे जब मजदुर फैक्ट्री में काम करने पहुंचे और गेट खोला तो देखा कि अंदर आग धधक रही थी। मजदूर शोर मचाते हुए बाहर भागे शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। लोगों ने पुलिस और फैक्ट्री मालिक को इसकी सूचना दी।

इस दौरान का मंजर वीभत्स था। आग भीषण होती जा रही थी। जोरदार धमाके हो रहे थे। दूर दूर तक ड्रम के टुकड़े गिर रहे थे। आग की लपटें आसमान को छू रही थी। इससे पुरे इलाके में दहशत फैल गई। लोग घरों को छोड़कर सड़क की तरफ भागने लगे।

हादसे की सुचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया है। मौके पर पहुंचे अधिकारी शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जता रहे है। सकून की बात है कि हादसे के समय फैक्ट्री में कोई मजदूर नहीं था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper