बड़ी खबर : अलग-अलह मुठभेड़ों में इनामी समेत सात बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी में बदमाशों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। इस क्रम में शुक्रवार रात दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक इनामी बदमाश समेत सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक़ काकोरी थाना क्षेत्र के चकोली मोड़ के पास बीती रात जहरखुरानी गिरोह के चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमे गोंडा निवासी बदमाश रामकरन पत्थरकट के पैर में गोली लगी है। गोंडा के ही कटरा बाजार निवासी शिवम तिवारी, सुनील पत्थरकट, शक्ति को पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस ने बदमाशों के पास से नशीली दवाएं, असलहा मय कारतूस और दो मोटर साइकिल बरामद किया है। रामकरन वजीरगंज थाना से 15 हजार का इनामी है। चारों बदमाश जहरखुरानी गिरोह के सदस्य है और ट्रेनों में यात्रियों को और हाईवे पर ट्रक चालकों को अपना निशाना बनाते थे।

इसी तरह पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर आठ चौराहे के बड़ा बस अड्डा के पास भी देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस की गोली से जौनपुर के भोसेला निवासी अमित कुमार उपाध्याय घायल हो गया।

पुलिस ने अमित और उसके अन्य दो साथियों संदीप उपाध्याय और लखनऊ के काकोरी दुबग्गा निवासी अनिल पाठक को धर दबोचा है। इन अभियुक्तों के पास से पुलिस को अवैध तमंचा , कारतूस, लूटा हुआ मोबाइल और मोटर साइकिल बरामद हुई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper