समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, उपचुनाव से ठीक पहले प्रत्‍याशी बीजेपी में हुआ शामिल

मुरैना। समाजवादी पार्टी को मध्‍य प्रदेश उपचुनाव से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है। दरअसल यहां पार्टी के एक उम्‍मीदवार ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि मध्‍य प्रदेश में 3 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है।

समाजवादी पार्टी

मध्‍य प्रदेश की मुरैना की अंबाह विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यहां से पार्टी के उम्‍मीदवार बंसीलाल जाटव बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इसको लेकर बीजेपी के जिला अध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की उपस्थिति में मंगलवार की रात बंसीलाल जाटव भाजपा में शामिल हो गए।

योगेशपाल गुप्ता ने आगे कहा कि उन्होंने अंबाह सीट से भाजपा के उम्मीदवार कमलेश जाटव को समर्थन दिया है और अब वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आपको बता दें कि बंसीलाल जाटव पहले तीन बार भाजपा की टिकट पर अंबाह सीट से निर्वाचित हुए थे लेकिन उपचुनाव में भगवा दल से टिकट नहीं मिलने के बाद हाल में वह सपा में शामिल हो गए थे।

अंबाह से भाजपा के उम्मीदवार कमलेश जाटव कांग्रेस के उन 22 विधायकों में शामिल थे जिन्होंने इस वर्ष मार्च में पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव तीन नवम्बर को होगा और मतगणना 10 नवम्बर को होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper