भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, भाजपा नहीं है कोई लिमिटेड कंपनी

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के विभाजन जैसा अपराध किया, देश का 65 वर्षों तक लूटा। आज इस पार्टी को जनता ने लोकसभा में विपक्ष में भी बैठने के लायक नही छोड़ा है।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज

300 से ज्यादा सीट जीतेगी भाजपा

शहर में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में भाग लेने आये सांसद मीडिया कर्मियों से मुखातिब थे। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटे जीतेगी। इसका कारण केन्द्र और प्रदेश सरकार का विकास का महामंत्र ‘सबका विकास और सबका विश्वास’ बताया।

जितिन प्रसाद ने छात्रों को किया सम्मानित कहा, शिक्षा का उद्देश्य है रोजगार पाना

नाटक कंपनी है कांग्रेस

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को पोस्टर में दुर्गा के रूप में दिखाये जाने पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने तल्ख तेवर में कहा कि कांग्रेस को नाटक करना अच्छे से आता है। यह दुर्गा मां का अपमान है, मैं नवरात्र का व्रत रखता हूं। किसी महिला पर अभद्र टिप्पणी नहीं करना चाहता।

भाजपा नहीं है लिमिटेड कंपनी

भाजपा की वरिष्ठ नेत्री मेनका गांधी और वरुण गांधी को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह न देने से जुड़े सवाल पर सासंद ने दो टूक कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई प्राईवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है। विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। किसी जाति और व्यक्ति की पार्टी नहीं है। यहां जो भी होता है वह लोकतांत्रिक तरीके से होता है और पार्टी फोरम पर लिए गए निर्णय का मैं सम्मान करता हूं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper