दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए बड़ी मुश्किल, प्‍लेइंग 11 फाइनल करने में आ रही परेशानी

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का मानना ​​है कि टीम में अंतिम एकादश के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कहा कि खिलाड़ी अपने प्रशिक्षण और तैयारी के साथ उत्कृष्ट रहे हैं।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स

पोंटिंग ने ट्वीट किया, “जब तक हम रविवार को अपना सीजन शुरू नहीं करते, तब तक गिनती करते रहते हैं। लड़के अपनी ट्रेनिंग और तैयारी के साथ अंतिम एकादश में स्थान बनाने को तैयार हैं। निश्चित रूप से आप एक कोच के रूप में इससे बेहतर और क्या चाहेंगे।”

2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने से 2018 सीज़न तक नाम बदलने के अलावा दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम में ज्यादा कुछ नहीं बदला। हालांकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने 2019 के संस्करण में बेहतरीन प्रदर्शन किया और सात साल में पहली बार प्ले-ऑफ चरण में प्रवेश किया।

2020 संस्करण में पिछले आईपीएल में किये गए प्रदर्शन को फिर से दोहराना श्रेयस अय्यर के नेतृत्व वाली टीम का एकमात्र लक्ष्य होगा। उल्लेखनीय है कि मुख्य कोच पोंटिंग के नेतृत्व में, पिछले सीजन में टीम प्लेऑफ में प्रवेश कर गई थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार के बाद उन्हें प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper