Bigg Boss 14 Grand Finale: ‘बिग बॉस 14’ का खिताब रूबीना दिलैक ने किया अपने नाम

बिग बॉस 14

‘बिग बॉस 14’ का खिताब रूबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया। रूबीना को सलमान खान ने कैश प्राइज मनी 36 लाख रूपये के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी दी। ट्राफी जीतने के बाद रूबीना ने फैंस को थैक्स भरा वीडियो शेयर किया।

रूबीना के साथ स्टेज पर राहुल वैद्य थे जिसे वोटिंग में हराकर रूबीना ‘बिग बॉस सीजन 14’ की विजेता बन गईं। शो की शुरुआत से ही रूबीना इस शो की दमदार प्रतियोगी मानी जा रही थीं। हालांकि ‘बिग बॉस’ सीजन 14 की शुरुआत में रूबीना को इस शो को समझने में थोड़ी दिक्कत जरूर हुई। यहां तक कि शो में वो कई बार ये भी कहते हुए दिखाई दीं कि उन्हें टास्क के रूल जिस तरह से बच्चे को समझाते हैं उस तरह से समझाया जाए। इसके बाद रूबीना ने शो में ऐसी रफ्तार पकड़ी कि उनके खेल की हर कोई तारीफ करता दिखा।

इस देश से इंसानों में बर्ड फ्लू का पहला मामला आया सामने, दहशत का माहौल

‘बिग बॉस’ का सफर रूबीना दिलैक के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था। शो में कई बार वो अपने आप से जूझती दिंखी। यहां तक कि उन्होंने शो के अंदर अपने और अभिनव शुक्ला के रिश्ते के बारे में बड़ा खुलासा भी किया था। रूबीना ने कहा था कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे। हम दोनों ने एक दूसरे को कुछ वक्त दिया है। इसके बाद बिग बॉस में आने का फैसला किया।

इस खुलासे के बाद कुछ वक्त के लिए रूबीना थोड़ी कमजोर दिखी थीं लेकिन उसके बाद जब उन्होंने शो में रफ्तार पकड़ी तो उनका खेल पहले से भी ज्यादा मजबूत दिखा। खास बात है कि शो के पहले रनरअप रहे राहुल वैद्य के साथ रूबीना की शो में कई बार नोकझोंक देखने को मिली। हालांकि शो खत्म होने के करीब एक हफ्ता पहले दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper