बिग बॉस 15: अफसाना ने खुद पर किया चाकू से हमला, मेकर्स ने किया शो से बाहर

टीवी जगत का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ हमेशा चर्चे में रहता है। दरअसल आज के शो में ऐसा दिखाया गया कि अफसाना ने खुद को चाकू से घायल करने की कोशिश की। अफसाना के इन हरकतों की वजह से शो के मेकर्स ने अफसाना को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रिपॉर्ट्स के अनुसार

अफसाना अपकमिंग एपिसोड में वीआईपी एक्सेस टास्क में हारने के बाद अपना आपा खो बैठती हैं और खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती हैं। वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान अफसाना खान की शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई थी। जिसके बाद से वह बेहद गुस्से में थीं। इतना ही नहीं दोनों की लड़ाई फिजिकल तक हो गई थी। 

जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी रवीना टंडन, ‘अरण्यक’ को लेकर चर्चे में

हाल ही में एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने शमिता शेट्टी और अफसाना खान को नियम तोड़ने को लेकर जमकर डाट लगाई थी। शमिता शेट्टी को अंग्रेजी बोलने और अफसाना खान को टास्क के दौरान सोने की वजह से डांटा था। जिसके बाद अफसाना ने खूब ड्रामा किया। बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री राकेश बापट को किडनी में स्टोन की शिकायत और तेज दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। राकेश की तबीयत खराब होता देख बिग बॉस के घर में मौजूद डॉक्टरों ने राकेश को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करावाया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper