Bigg Boss 15: बिग बॉस में बजी शहनाई, राखी सावंत ने गोरिल्ला से रचाई शादी

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ का सीजन 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है, बिग बॉस का हर शो काफी पॉपुलर होता है। इस टीवी शो में इस बार की थीम जंगल राज पर आधारित है जो काफी रोमांचक है। फिलहाल इस शो को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और घर के अंदर सभी ने तहलका मचा दिया है। इसके बाद सलमान ने घरवालों की खूब क्लास लगाई।

Bigg Boss 15

राखी की गोरिल्ला एंट्री रही जबरदस्त  

बिग बॉस शो की सबसे दिलचस्प बात ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एंट्री रही, क्योंकि राखी सावंत ने बिग जी यानि गोरिल्ला की गोरिया बनकर शो में मजेदार तरीके से एंट्री की। (Bigg Boss 15) इतना ही नही राखी ने तो बिज बॉस के मंच पर बिग जी के साथ सात फेरे ले शादी तक रचा डाली। जिसे देख खूब हसी ठठोले हुए। औऱ इसी के साथ ही उन्होंने सलमान भाई के साथ गरबा किया, जिसके बाद राखी का मूड क्या बदला कि राखी ने उफ् गर्मी पर डांस कर सबको हसा कर रख दिया। (Bigg Boss 15) वहीं इस शो में नवरात्रि का पर्व भी मनाना गया जिसमें कुछ स्पेशल गेस्ट भी शामिल हुए।

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज, अभी जेल में ही रहेंगे किंग खान के सुपुत्र

बिग बॉस के मंच पर राखी की एंट्री ना हो ये तो हो ही नही सकता है। कुछ भी कह लो राखी बिग शो की जान है भाई, ये ना आये तो बिग बॉस के घरवाले तो बोर ही हो जाते है। राखी सावंत जब गोरिल्ला बनकर स्टेज पर पहुंची तो सभी देख उसे दंग रह गये, सभी को लगा सचमुच गोरिल्ला आ गया है, सब इधर-उधर भागने लगे तभी गोरिल्ला की भेष में राखी बोल पड़ी। इस बीच सभी ने ड्रामा क्वीन के साथ सभी ने खूब मस्ती की।      

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’

राखी के तीसरे पति बने बिग जी

बिग जी के साथ शादी पर रचाने पर सलमान खान ने जब राखी से कहा आपकी शादी तो हो चुकी है फिर भी शादी कर ली, तभी राखी ने तबाक से बोल पड़ी कि ये तो उनकी तीसरी शादी है। (Bigg Boss 15) इस बात पर तो सलमान खान की हसी रूकी ही नही फिर उन्होंने राखी से पूछा कि तीन शादी वो कैसे? इस पर राखी ने जवाब देते हुए कहा पता है कैसे? उनके तीन पति हैं पहले बिग बॉस, दूसरे रितेश और तीसरे बिग जी है मेरे पति, अब तो सल्लू भाई बड़ी हैरानी में पड़ गये।

Related Articles

Back to top button
E-Paper