बिग बॉस होता जा रहा है दिलचस्प, खुली तेजस्वी प्रकाश की पोल

बिग बॉस हमेशा की तरह इस बार भी दिलचस्प होता जा रहा है। आए दिन नए नए इस कंट्रोवर्सियल शो नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। जिसके बाद घर का नज़ारा पूरी तरह बदल चुका है। शो में कंटेस्टेंट के बीच खट्टास नज़र आ रही है। आने वाले एपिसोड में बिग बॉस कैप्टंसी टास्क की अनाउसमेंट करेंगे। घर के अंदर ये टास्क शुरू हो चुका है। इसके लिए कंटेस्टेंट को दो हिस्सों में बांट दिया गया है।

बिग बॉस

इस टास्क का संचालन करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी कर रहे हैं। टीम ए को लेटर बॉक्स में बैठना है और दूसरी टीम को उन्हें उस लेटर बॉक्स से हटाना है। इसके लिए विरोधी टीम कुछ भी कर सकती है। टास्क के दौरान ही तेजस्वी प्रकाश की हालत थोड़ी नाजुक हो गई है। बिग बॉस 15 की लाइव फीड के मुताबिक बाकी टीम मेंबर्स ने बिग बॉस से तुरंत मेडिकल हेल्प की मांग की है। तेजस्वी प्रकाश को इस हालत में देखकर करण कुंद्रा भी काफी परेशान हो गए हैं और वो उन्हें लेकर मेडिकल रूम की ओर तेजी सा भागते हुए नजर आए हैं।

आर्यन खान और अनन्या के अलावा अन्य स्टार किड्स से पूछताछ करेगी NCB

तेजस्वी प्रकाश इस टास्क से अफसाना खान और उमर रियाज को बाहर निकालना चाहती हैं और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं। लाइव फीड में तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा और बाकी टीम मेंबर्स से इस सिलसिले में बात करते हुए देखा गया है। तेजस्वी अपनी टीम से अपनी परफॉर्मेंस के बारे में पूछती हैं। तेजस्वी प्रकाश ने प्लान बनाया था कि उनकी हालत देखकर दूसरी टीम के लोग अपने-अपने लेटर बॉक्स से बाहर आ जाएंगे। तेजस्वी प्रकाश का ये प्लान फेल होता हुआ ही नजर आ रहा है क्योंकि दूसरी टीम अपने लेटर बॉक्स से बाहर नहीं आई है। अब देखना होगा कि इस टास्क को जीतने के लिए तेजस्वी प्रकाश और उनकी टीम और क्या-क्या प्लानिंग करते हैं?

Related Articles

Back to top button
E-Paper