बिहार : नीतीश की सभा में मंच पर फेंके गए प्याज, जदयू ने राजद को ठहराया जिम्मेदार

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को जहां दूसरे चरण के मत डाले गए वहीं तीसरे चरण को लेकर प्रचार भी तेज है। इस बीच जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में मंच पर प्याज फेंकने की घटना हुई। इस दौरान हालांकि किसी को चोट नहीं आई है। इधर, जदयू ने इस घटना के लिए राजद को जिम्मेदार ठहराया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को मधुबनी जिले के हरलाखी में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी एक-दो युवकों ने मंच पर प्याज उछाल दिया।

मंच पर उपस्थित सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल नीतीश कुमार के बचाव में आ गए और मंच के सामने मुख्यमंत्री के आगे खड़े हो गए। इस दौरान नीतीश कुमार भी थोड़े नाराज हुए और युवकों से खूब फेंको, खूब फेंको कहा। हालांकि मुख्यमंत्री ने अपना संबोधन नहीं रखा।

नीतीश कुमार ने लोगों से कहा, आप समझ सकते हैं। रोजगार के कितना अवसर पैदा होगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देने की भी बात कही। मुख्यमंत्री ने सभा में राजद पर जमकर निशाना साधा।

इधर, जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी हार से डर कर राजद ने भीड़ से इस तरह के हमले करवाए हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे हमले के बीच कहीं ना कहीं राजद का ही हाथ है और और यह हमला राजद के पराजय की एक झलक मात्र है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बिहार में नहीं चलेगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper