विपक्ष ने पूछा ‘बिहार में का बा’ तो BJP ने ‘ई बा’ गाने के साथ दिया जवाब, देखें वायरल वीडियो

बीजेपी

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरो पर है। बिहार चुनाव पर विपक्ष ने तंज कसते हुए कहा था कि ‘बिहार में का बा’, अब बीजेपी ने इसका जवाब भी एक गाने के साथ दिया है। गाने के बोल हैं- ‘बिहार में ई बा’। भोजपुरी में बने इस गाने के वीडियो में कहा जा रहा है- एनडी के राज में बदलल बिहार बा, बिहार में ई बा। इस वीडियो को बीजेपी बिहार के ऑफिशियल ट्विटर और फेसबुक के साथ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

चुनाव में विपक्ष को जवाब देने के लिए यह गाना बनाया गया है। जहां बीजेपी ने इसके जरिए विपक्ष को जवाब दिया है वहीं चुनाव में लोगों को इस बात की जानकारी दी है कि बिहार में क्या क्या विकास के कार्य हुए हैं।

नेहा राठौड़ का ‘बिहार में का बा’ गाना है वायरल

ये गाने अनुभव सिन्हा के बनाये और मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत और गाए गाने ‘बंबई में का बा’ की तर्ज पर बनाए गए हैं। ये रैप कोरोना काल में तैयार किया गया था जिसे खूब पसंद किया गया। इसके बाद इसी तर्ज पर बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने सबसे पहले बिहार में का बा गाते हुए बिहार की व्यवस्था पर तंज कसा था। ये गाना खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद विपक्ष ने यही पोस्टर लगाकर मौजूदा सरकार से सवाल पूछा था कि ‘बिहार में का बा’ जिसका अब जवाब बीजेपी ने दिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper