बिहार : कांग्रेस शुरु करेगी किसान न्याय यात्रा का दूसरा चरण, 20 फरवरी से होगी शुरुआत

बेगूसराय बिहार प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान न्याय यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत 20 फरवरी से होगी। दूसरे चरण की शुरुआत बेगूसराय होगा।

किसान न्याय यात्रा

20 फरवरी को राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर को नमन कर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा एवं प्रदेश प्रभारी भक्त चरणदास किसान न्याय यात्रा शुरुआत करेंगे। कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमिता भूषण बेगूसराय जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से संपर्क कर कृषि बिल के दूरगामी नुकसान और कार्यक्रम की सफलता पर चर्चा कर रही है।

अमिता भूषण ने गुरुवार को यहां बताया कि परंपरागत रूप से कांग्रेस किसानों की हितैषी रही है। आज भी जब केंद्र सरकार अपने पूंजीपति मित्रो के हाथ खेती और किसानी को तीन कृषि कानूनों के माध्यम से बेचने पर आमादा है तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्देश पर कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पिछले महीनों से आंदोलनरत किसानों के समर्थन में खड़ा है।

इस कड़ी में बिहार में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदनमोहन झा एवं प्रदेश प्रभारी भक्त चरणदास के नेतृत्व में किसान न्याय यात्रा की जा रही है। इसके दूसरे चरण की शुरूआत 20 फरवरी को बेगूसराय जिले से हो रही है। किसानों के समर्थन में आहूत इस कार्यक्रम के प्रति कार्यकर्ताओं और लोगों में काफी उत्साह का माहौल है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper