बिहार: पूर्व आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR

तेजस्वी यादव

बिहार चुनाव से ठीक पहले पूर्व आरजेडी नेता शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी। अब इस मामले को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि 38 साल के शक्ति कुमार मलिक बिहार विधानसभा चुनाव में रानीगंज सीट से चुनाव लड़ने वाले थे। हाल ही में उन्होंने आरजेडी और तेजस्वी यादव पर लाखों रुपये की डिमांड करने का आरोप लगाया था।

परिवार ने लिया 3 नेताओं का नाम

रिपोर्टस के मुताबिक पूर्व आरजेडी नेता की हत्या के मामले में कुल तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। जिनमें आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल कुमार साधु का नाम शामिल है। शक्ति मलिक के परिवार ने इन तीनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं और हत्या के पीछे हाथ बताया है। बता दें कि अनिल कुमार साधु एलजेपी नेता राम विलास पासवान के दामाद हैं।

तेजस्वी पर लगाया था 50 लाख मांगने का आरोप

बता दें कि शक्ति कुमार मलिक आरजेडी में एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव थे। उनका आरोप था कि जब वो तेजस्वी यादव से रानीगंज विधानसभा का टिकट मांगने की बात करने गए तो तेजस्वी ने उनसे करीब 50 लाख रुपये की डिमांड की थी। साथ ही मना करने के बाद आपत्तिजनक टिप्पणी कर भगा दिया था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper