बिहार : नीतीश मंत्रिमंडल का आज होगा विस्तार, शाहनवाज सहित 17 मंत्री ले सकते हैं शपथ

पटना। बिहार में आज दोपहर नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होना है। बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा के विधान परिषद सदस्य शाहनवाज हुसैन पटना पहुंच गए हैं। ये तय है कि शाहनवाज आज बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। शाहनवाज हुसैन ने इसके लिए पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है।

बिहार

पटना हवाईअड्डे पर पहुंचे शाहनवाज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे अपनी जन्मभूमि की सेवा करने का मौका मिला है।भाजपा के वरिष्ठ नेता हुसैन ने कहा कि पूर्व का अनुभव मेरे काम आयेगा। बिहार के 14 करोड़ की जनता के लिए मैं काम करूंगा। पूर्व में सांसद के रुप में जो अनुभव है उसके आधार पर इमानदारी से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करुंगा।

यह भी पढ़ें : Breaking : 26 जनवरी हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था एक लाख का इनाम

17 मंत्री ले सकते हैं शपथ

मंत्रिमंडल में 17 मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना है। भाजपा से नौ, जबकि जदयू से आठ मंत्री शपथ ले सकते हैं। अभी नीतीश सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छोड़कर 13 मंत्री हैं। इनमें जदयू से चार, भाजपा से सात, जबकि हम और वीआईपी कोटे के एक-एक मंत्री हैं। राजभवन सचिवालय से मिली जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 12.30 बजे राजभवन के राजेन्द्र मंडप में आयोजित होगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper