प्रेमी के संग मिलकर बेटी ने की मां की हत्या, प्रेमी के साथ करना चाहती थी शादी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां आशिक के साथ मिलकर बेटी ने ही अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बेटी ने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए अपनी मौसेरी बहन और आशिक के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी।

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतका महिला चंदना डड़सेना मुंगेली जिले में पथरिया ब्लॉक के चुंचुनिया पंचायत ग्राम पंचायत में सचिव के पद पर पदस्थ थी। जिसकी लाश 24 अगस्त को घर में बरामद हुई थी। महिला अपनी 18 साल की लड़की के साथ रहती थी। महिला के पति की दो साल पहले ही मौत हो चुकी है।

पुलिस ने बताया कि जब महिला की लाश मिली थी, तब मृतका की बेटी तनु डड़सेना ने पुलिस को बताया था कि जिस वक्त यह घटना घटी वह घर से बाहर अपने दोस्तों और परिजनों के साथ कोटा घूमने गई थी। कोटा से आने के बाद अपनी नानी के यहां रुक गई। जिसके बाद उसने अपनी मां चंदना को फ़ोन किया, मां ने फ़ोन नहीं उठाया। सुबह फिर फोन नहीं उठाने पर पड़ोसी को घर पर जानें को कहा। घर पहुंचकर पड़ोसी ने देखा कि उसकी मां की लाश बिस्तर में पड़ी हुई है। पड़ोसी ने तुरंत इसकी सूचना उसे दी थी।

ये भी पढ़ें- दो दिवसीय साप्ताहिक बन्दी का सख्ती से पालन कराने में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपित बेटी अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन मां को इस पर आपत्ति थी। जिससे वह परेशान थी। घटना के पूर्व आरोपियों ने नींद की 9 गोली चाय में देकर पिलाया। जिससे महिला की मौत हो गई। इसके बाद मौत की पुष्टि करने के लिए करंट लगाया। पुलिस ने बेटी, मौसेरी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तकनीकी साक्ष्य के माध्यम से संदेही प्रेमी देवदीप गप्ता से पूछताछ किया गया। पूछताछ के दौरान देवदीप गुप्ता पिता दिनेश गुप्ता (18) साकिन महाशक्ति चौक कोटा थाना कोटा जिला बिलासपुर प्रकरण में प्रेमिका से शादी नहीं होने से दुखी था। घटना को अपनी प्रेमिका एवं उसकी मौसेरी बहन के साथ साजिश कर अंजाम देना स्वीकार किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper