अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मै जानती हूँ कि…

बॉलीवुड की ब्लैक क्वीन कही जाने वाली बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा ब्यान दिया है। उन्होंने 2016 में मशहूर अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी की है। पता हो बिपाशा बसु और करन की दूसरी पत्नी हैं इसके पहले करन सिंह का एक तलाक हो चूका है। करन और बिपाशा के शादी के बाद अभिनेत्री के फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा करते रहते हैं। बहुत बार बिपाशा की प्रेगनेंसी को लेकर अफवाह भी उड़ चुकी है। जब से एक्ट्रेस ने अपना वजन बढ़ाया है तब से कयास लगाए जा रहे हैं की वह प्रग्नेंट हैं।

इस बार अभिनेत्री बिपाशा ने इस बार में खुल की बात की है। उन्होंने सभी अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में अपनी फ़िल्मी करियर व निजी जीवन पर बात करते हुए बिपाशा ने कहा कि, ‘मेरे लिए परिवार सब कुछ है और मुझे पता है कि वजन बढ़ने की वजह से अक्सर मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ती हैं।’

महाकाल मंदिर में हो रही है ओह माय गॉड-2 की शूटिंग, श्रद्धालुओं को हुई परेशानी

अपने वजन को लेकर उन्होंने बताया की भले ही वह एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उनका वजह भी बढ़ सकता है। बिपाशा कहती हैं, मैं जानती हूं कि मैं फिटनेस की अंबेसडर हूं लेकिन मई किसी भी चीज की परवाह किये बिना अपनी जिंदगी खुलकर जीती हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अस्वस्थ हो रही हूं, लेकिन जब तक लोग मुझे सच में एक बच्चे के साथ नहीं देख लेंगे हमेशा अनुमान लगाते रहेंगे’। उनका कहना है की अगर मेरी प्रेग्नन्सी को लेकर अगर लोग बाते कर रहे हैं तो करें मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। फिलहाल मै प्रग्नेंट नहीं हूँ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper