खुद को बजरंग दल का सदस्य बता कर दिवाली पर बंद कराई बिरयानी की दुकान

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में दिवाली के दिन बिरयानी की दुकान खोलने पर एक युवक ने दुकानवालों से बदसलूकी वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक ने अपना नाम नाम नरेश कुमार सूर्यवंशी बताया और खुद को बजरंग दल का सदस्य बताकर युवक ने दुकानदार से जमकर गाली-गलौज कर उसकी दुकान बंद करवा दी। इस मामले को बढ़ावा देते हुइ खुद आरोपी ने बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

शुक्रवार को जैसे ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की संज्ञान में वीडियो आया तो उन्होंने इसकी जांच करवाई। दुकानदार की पहचान कर उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज कर लिया है। बदसलूकी करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि आरोपी उत्तरी दिल्ली का नहीं किसी दूसरे इलाके का रहने वाला है। आस पास के सीसीटीवी कैमरे में उसकी पहचान की जा रही है।

New Delhi : 19 महीने बाद शुरू हो गयी ऑफलाइन पढ़ाई, दिल्ली में खोले गये नर्सरी से आठवीं तक के स्कूल

उत्तरी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। यह वीडियो बुराड़ी के संतनगर मार्केट का है। वीडियो में एक युवक इलाके में बिरयानी की दुकान पर बैठे तीन युवकों को धमकाता हुआ दिख रहा है। वीडियो में खुद को बजरंग दल का बताने वाला युवक दिवाली पर बिरयानी की दुकान खोलकर धर्म भ्रष्ट करने की बात कर रहा है। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper