BJP पर अखिलेश का तंज, कहा इस वजह से भाजपा जनता से ले रही बदला

सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भाजपा पर तंज कसने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। अखिलेश ने अपने अॉफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर फिर एेसी बात कह डाली जिसे सुनकर भाजपा को मिर्ची लग सकती है।

अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा कि सरकार कर्नाटक चुनाव तक पेट्रोल-डीज़ल के दाम नहीं बढ़ा रही थी लेकिन परिणाम पलटते ही इनके दामों में रिकार्डतोड़ बढ़ोत्तरी कर जनता की कमर तोड़ दी गयी है। क्या जनता को सरकार के ख़िलाफ जाने की सज़ा दी जा रही है। लगता है अब सत्ताधारी जनता से भी बदले की भावना से पेश आ रहे हैं। 

सरकार कर्नाटक चुनाव तक पेट्रोल-डीज़ल के दाम नहीं बढ़ा रही थी लेकिन परिणाम पलटते ही इनके दामों में रिकार्डतोड़ बढ़ोत्तरी कर जनता की कमर तोड़ दी गयी है. क्या जनता को सरकार के ख़िलाफ जाने की सज़ा दी जा रही है. लगता है अब सत्ताधारी जनता से भी बदले की भावना से पेश आ रहे हैं. निंदनीय!

इससे पहले अखिले ने अपने ट्विटर हैंडल पर किसानों के कर्ज माफी विषय पर भाजपा सरकार को कोसा था।

ट्वीट कर लिखा था कि आत्म-हत्या की त्रासदी से गुज़र रहे महोबा के परिवारों के साथ आज प्रदेश में कर्ज माफी के नाम पर धोखा खाये किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हैं। ये दुखद भी है और दुर्भाग्यपूर्ण भी। आज की सरकार की प्राथमिकता में कृषि और किसान क्यों महत्वहीन हो गया। ये सोचने का विषय है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper