राजनीति में भी कारोबार ढूढ़ती है भाजपा : अखिलेश

राजनीति में भी कारोबार ढूढ़ती है भाजपा : अखिलेश


लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी ताकत झूठ है और वह राजनीति में भी कारोबार ढूंढती रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अपने नेताओं के नाम के लिए अपना कोई काम नहीं है। भाजपा स्वतंत्रता विरासत की संस्कृति को नष्ट करना चाहती है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सामाजिक सद्भाव को तोड़ने में भाजपा लगी रहती है। भाजपा कुप्रचार में लगी है। समाजवादी पार्टी को बदनाम करना ही भाजपा का मूल एजेंण्डा है। उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव देश और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। यूपी से ही बदलाव होगा जनता ने यह तय कर लिया है। कालाधन, भ्रष्टाचार और आतंकवाद के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा की सच्चाई जनता जान चुकी है। भाजपा लोकतंत्र के विरुद्ध आचरण करती है। भाजपा अलोकतांत्रिक व्यवस्था की पक्षधर है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि फासिस्ट ताकतों से देश को बचाना है। महिलाओं की अस्मिता पर हो रहा हमला शर्मनाक है। सामाजिक न्याय के प्रति बीजेपी सरकार का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण है। असंगठित क्षेत्र के 6 करोड़ मजदूर आत्महत्या करने को मजबूर हैं। किसान और बेकारी प्रमुख समस्या है। इनके समाधान के प्रति सरकार की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी लोकतंत्र के लिए समर्पित और संकल्पित है। संवैधानिक अधिकारों की बहाली के लिये समाजवादी सरकार ही एकमात्र विकल्प है। वंचित और उपेक्षित तबके के सम्मान की लड़ाई सपा ही लड़ती है। उत्तर प्रदेश में खुशहाली और तरक्की के लिए समाजवादी पार्टी सरकार का बनना जनहित में है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper