कोकीन के साथ पकड़ी गई बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी, पेशी के दौरान बोलीं- मुझे फंसाया गया

कोलकाता कोलकाता के न्यू अलीपुर थाना इलाके में शुक्रवार को 10 लाख की कोकीन के साथ पकड़ी गई भाजपा युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी ने दावा किया है कि उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के नेता राकेश सिंह ने फंसाया है। साथ ही गोस्वामी ने पूरी घटना की सीआईडी जांच की मांग की है। लोकसभा चुनाव से पहले राकेश सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। न्यू अलीपुर पर और आसपास के क्षेत्रों में उनका दबदबा है ।

पामेला गोस्वामी

शुक्रवार को पामेला गोस्वामी को उनके एक अन्य साथी प्रबीर कुमार दे और उनकी सुरक्षा में तैनात रहने वाले गार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने दावा किया था कि उनके बैग से 10 लाख का कोकीन बरामद हुआ है। शनिवार को इन सभी को अलीपुर कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था। उसी समय मीडिया के कैमरे को देखकर पामेला गोस्वामी चीखने लगी। उन्होंने कहा कि राकेश सिंह  ने उन्हें फंसाया है। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की सीआईडी जांच की मांग की।

विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले ही बंगाल में शुरू हुआ केंद्रीय बलों का रूट मार्च

राकेश सिंह ने जताई अनभिज्ञता

हालांकि जब राकेश सिंह से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस घटना के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, ना ही इससे उनका कोई लेना-देना है। हालांकि सिंह ने इशारे इशारे में यह भी बताया कि पामेला के पिता ने कुछ दिनों पहले लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय में बेटी के खिलाफ मादक तस्करी का केस दर्ज कराया था। राकेश सिंह ने यह भी दावा किया कि अभिषेक बनर्जी अथवा अन्य तृणमूल नेता के दबाव में गोस्वामी ने अपना बयान बदला है। सिंह ने यह भी कहा कि अगर इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस बुलाती है तो वह जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper