भाजपा विधायक ने दिया बयान, फील गुड पर नहीं विकास पर बनायेंगे सरकार

साहिबाबाद के भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है। इसका सबसे बड़ा कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिना किसी भेदभाव सबको साथ लेकर चलना और किसी के साथ भेदभाव नहीं करना है। हिन्दुस्थान समाचार के संवाददाता फरमान अली के साथ विशेष बातचीत में सुनील शर्मा ने दावा किया कि आज भी योगी आदित्यनाथ प्रदेश की जनता की पहली पसंद हैं और एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

भाजपा विधायक

हर समस्या का है समाधान

सुनील शर्मा का कहना है कि उन्होंने अपनी साहिबाबाद विधानसभा में ऐतिहासिक विकास कार्य कराए हैं। सभी विकास कार्य पूरी पारदर्शिता और भ्रष्टाचार रहित कराए गए हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली से सटे साहिबाबाद में जाम निपटाने के लिए पांच फ्लाई ओवर व चार अंडरपास बनवाये गए। दो हजार किमी सड़क को चलने लायक बनाया। कैलाश मानसरोवर भवन उन्हीं की विधानसभा में बनाया गया। वर्षो से अधर में लटका एलिवेटेड रोड मेरे ही कार्यकाल में पूरा हुआ। हिंडन एयर (पोर्ट घरेलू) का निर्माण कराया गया। नंदी पार्क में गौशाला बनवाई। 40 से अधिज सार्वजनिक शौचालय बनवाये। अरबों की लागत से रेपिड रेल प्रोजेक्ट भी उन्हीं की विधानसभा में निर्माणाधीन है।

Lakhimpur Kheri: धरा गया आशीष मिश्र का सहयोगी अंकित दास, किसान हत्या मामले में है आरोपी

विकास के बल पर बनेगी सरकार

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार या भाजपा संगठन को किसी फील गुड का भाव नहीं है, लेकिन संतोष है कि मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में कई क्षेत्रों में विकास के कई कीर्तिमान बना है। योगी सरकार ने विकास के कई क्षेत्रों में ऐतिहासिक विकास कार्य किया है, जनता की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण किया है। उसी काम की बदौलत एक बार पुनः उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

भाजपा के लिए सर्वोपरि है राष्ट्र

भाजपा विधायक सुनील शर्मा का कहना है कि भाजपा पार्टी हो या फिर योगी सरकार सभी के लिए राष्ट्र पहले है। इनकी नजर में सभी देशवासी देश के नागरिक हैं। इसलिए पार्टी कभी भी किसी के साथ भेदभाव से काम नहीं करती, बल्कि सबका विकास सबका विश्वास नीति के तहत काम करती है। यही कारण है कि योगी जी के कार्यकाल में केंद्र सरकार या प्रदेश सरकार की जो भी कल्याणकारी योजनाएं आई है, उसका लाभ सभी वर्ग जाति धर्म के लोगों को मिला है। मैं अपनी विधानसभा का एक उदाहरण बताता हूं। यहां पर मौसम विहार कालोनी में प्रधानमंत्री आवास योजना में एक हजार लोगों को लाभ मिला जिसमें 750 लाभार्थी मुसलमान हैं। जबकि हिन्दू 250 के आसपास हैं। यदि योगी सरकार में किसी धर्म यह जाति विशेष के खिलाफ कोई नीति होती तो यह संख्या उल्टी होती मेरा कहना है कि भाजपा सबको साथ लेकर चलती है और सबका विकास चाहती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper