बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का राहुल गांधी पर निशाना, बताया- चीनी एजेंट

वाराणसी पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने सोमवार को कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी को चीनी एजेंट बताते हुए उन्होंने कहा कि भारत-चीन सीमा से चीन के सैनिक वापस पीछे जा रहे हैं तो राहुल गांधी को दर्द क्यों हो रहा है।

मनोज तिवारी

शिवपुर स्थित ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यक्रम में भाग लेने आए सांसद मीडिया से रूबरू थे। इस मौके पर किसानों के महापंचायत में प्रियंका गांधी वाड्रा के शामिल होने को लेकर जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कह दिया कि कानून अनिवार्य नहीं है, तब फिर भ्रम की स्थिति नहीं होनी चाहिए।

सीएम योगी ने ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ का किया ऑनलाइन शुभारंभ, मेधावियों को मिलेगी सहूलियत

मनोज तिवारी ने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार हैं। 11 बार बैठक भी हो चुकी है। किसानों से कहा गया है कि जिसको कानून मानना है तो मानें, नहीं तो मत मानें। किसी से कोई जबरदस्ती नहीं है।

लगातार बढ़ती महंगाई से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि सस्ता, महंगा तो बाजार से जुड़ा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी महंगाई को लेकर ट्वीट करके एक तरह से चर्चा की है। उनके सांसद ने गृह मंत्री अमित शाह की भी तारीफ की है। देश में चर्चा और संवाद तो होते रहना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper