बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा, ‘यूपी और बंगाल जीतने में ओवैसी करेंगे हमारी मदद’,

बीजेपी सांसद

लखनऊ: उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने यह दावा किया है कि पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों में भी ओवैसी हमारी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की मदद की थी।

भाजपा सांसद ने कहा कि यूपी और बंगाल चुनाव में एआईएमआईएम की भागीदारी से भाजपा को राज्यों को जीतने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, “यह ईश्वर की कृपा है। ईश्वर उन्हें शक्ति दें। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और अब वे उत्तर प्रदेश के पंचायत और विधानसभा चुनावों में और पश्चिम बंगाल के चुनावों में भी हमारी मदद करेंगे।”

वसुधैव कुटुंबकम के भाव से विश्व की सेवा में आगे है भारत : विधानसभा अध्यक्ष

AIMIM को अक्सर भाजपा की ‘बी’ टीम कहा जाता रहा है कि क्योंकि यह पार्टी धार्मिक आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने में भाजपा की मदद करती है। हालांकि, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बयान पर जोरदार नाराजगी जताई है और अपने राजनीतिक दल के साथ भाजपा की मदद करने से साफ इनकार किया है।

मध्य प्रदेश : भोजपुर शिव मंदिर पर नहीं लगेगा संक्रांति का मेला, जानें वजह

ओवैसी की पार्टी ने अब उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है, वो भी भाजपा के पूर्व सहयोगी ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाले एक मोर्चे के हिस्से के रूप में। इसी के चलते ओवैसी ने मंगलवार को राजभर के साथ पूर्वी उप्र के कुछ जिलों का दौरा किया था। बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper